0 votes
by (120 points)

यूपीडीएफ की सबसे उल्लेखनीय विशेषताओं में से एक पीडीएफ फाइलों को संपादित करने की क्षमता है। आप अपनी वर्तमान पीडीएफ फाइल में यूपीडीएफ के साथ टेक्स्ट शामिल कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, आप फ़ॉन्ट की शैली, परिवार और यहां तक कि रंग भी बदल सकते हैं। क्या आप महत्वपूर्ण विवरण याद रखने में मदद के लिए अपने पीडीएफ दस्तावेज़ पर नोट्स बनाना चाहते हैं? हर कोई जानता है कि सामान्य कंपनी की आवश्यकताओं के दस्तावेज डेवलपर को पीडीएफ प्रारूप में दिए जाते हैं, इसलिए पीडीएफ को अनजाने में फ़ाइल सामग्री को संशोधित करने के लिए कीबोर्ड को छूने से रोका जा सकता है। फिर वहाँ है, हम स्नातक होने पर डिजाइन लिखेंगे। जब हम शब्द के साथ स्नातक की डिजाइन रिपोर्ट को संपादित करते हैं और इसे देखने के लिए प्रशिक्षक को भेजते हैं, तो हम पीडीएफ प्रारूप का उपयोग करने की भी सलाह देते हैं। क्योंकि प्रारूप विकार पैदा करना असंभव है। इसके अलावा, जब कोई दस्तावेज़ पीडीएफ प्रारूप में परिवर्तित हो जाता है, तो यह कम मेमोरी स्पेस लेता है और ट्रांसमिशन के लिए अधिक अनुकूल होता है। पीडीएफ में परिवर्तित करने से असंगतता और अन्य सॉफ़्टवेयर के कारण फ़ॉन्ट प्रतिस्थापन समस्याओं से बचा जा सकता है, जिससे दस्तावेज़ अधिक लचीला हो जाता है। फिर हमें pdf की कितनी शीट देखनी है?


सुनिश्चित है कि इस प्रकार का कार्य करने के लिए, जो कभी-कभी थकाऊ हो जाते हैं, कार्यक्रमों के रूप में उपकरण हैं. एक पीडीएफ फाइल को वर्ड फाइल में बदलना आसान है। Sanpdf में 12 पीडीएफ रूपांतरण उपकरण हैं। आप पीडीएफ फाइलों के साथ कुछ शांत चीजें भी कर सकते हैं, जैसे पीडीएफ फाइलों को मर्ज करना। कई बार, काम या अध्ययन के कारणों के लिए, जब आप पीडीएफ फाइलों के साथ काम करते हैं, तो आप पाएंगे कि आपके द्वारा आवश्यक जानकारी कई बिखरी हुई पीडीएफ फाइलों में निहित है। मुझे यह जानकारी जल्दी और आसानी से कैसे मिल सकती है? इसमें आगे कहा गया है कि "सामान्य क़ानून इस बारे में लचीला है" कि इन कारकों का महत्व किस प्रकार निर्धारित किया जाना चाहिये. आपके लेखन को किसी भिन्न भाषा में ठीक से रूपांतरित करने में घंटे या दिन भी लग सकते हैं, और मानव अनुवादक का उपयोग करते समय लागत अत्यधिक हो सकती है। हमारा सॉफ्टवेयर तेज है, निबंधों और रिपोर्टों का मिनटों या सेकंडों में अनुवाद करने में सक्षम है- और इस प्रकार उपयोग करने के लिए सस्ती है! इसके लिए न तो आपको फिर से पीडीएफ फाइल (PDF File) को स्कैन करने की जरूरत है और न ही कोई नया पीडीएफ फाइल (pdf file) क्रिएट करना है, क्योंकि बिना किसी सॉफ्टवेयर को पीसी पर डाउनलोड किए (without downloading any software ) ही यह कार्य कर सकते हैं.


इस तरह आप बिना किसी सॉफ्टवेयर को डाउनलोड किए भी ऑनलाइन पीडीएफ फाइल्स को आपस में मर्ज कर सकते हैं. बिना किसी सॉफ्टवेयर (Software) को डाउनलोड किए ही ऑनलाइन पीडीएफ (Online PDF) फाइल को मर्ज कर सकते हैं. अपने मोबाइल और डेस्कटॉप से पीडीएफ फाइलों को ऑनलाइन संपादित करें! उत्पाद परिवारवर्ड, पीडीएफ और ओपनऑफिस दस्तावेज़ों के लिए निःशुल्क ऑनलाइन ऐप्स। JPG , पीडीएफ , HTML और अन्य प्रारूप । देखें , संपादित करें , विलय , विभाजित या अनलॉक दस्तावेज़। JPG या को कंप्रेस करें पीडीएफ . अपनी विशेषताओं के अनुसार जानकारियों का संरक्षण, कभी-कभी निचले स्तर में दस्तावेज़ों में व्यक्तिगत सामग्री के घटकों तक. अपने PDF को Ilocano में अनुवाद करने की आवश्यकता है?

In the event you loved this informative article and you wish to receive more information about बीएमपी को पीडीएफ़ में बदलें i implore you to visit the page.

Your answer

Your name to display (optional):
Privacy: Your email address will only be used for sending these notifications.
Welcome to FluencyCheck, where you can ask language questions and receive answers from other members of the community.
...