0 votes
by (180 points)

Library · Lobby · Library · Living room / Lounge / Sitting room · एल. संख्या. 106-311, 114 स्टैट 1247 (17 अक्टूबर 2000), 2000 एचआर (HR) 5362; 146 काँग्रेस. एल.संख्या. 106-313, 114 स्टैट. जहां एक से अधिक उपप्रणाली को प्रणाली और उसमें जमा सूचना की शुद्धता के साथ समझौता करने का उल्लंघन करने की जरुरत होती है, वहां डिजाइन में "गहराई से सुरक्षा" का उपयोग किया जाना चाहिए। जब कोई सुरक्षा उपाय का उल्लंघन दूसरे को नष्ट करने के लिए कोई मंच प्रदान नहीं करता है तब गहरी सुरक्षा काम करती है। इसके अलावा, कैस्केडिंग सिद्धांत का मानना है कि कई छोटी बाधाएं एक बड़ी बाधा नहीं बना करतीं. सुरक्षा प्रणाली को तैयार करने के लिए विभिन्न प्रकार की रणनीतियों और तकनीकों का इस्तेमाल किया जाता है। हालांकि तैयार करने के बाद सुरक्षा को बढ़ाने के लिए कुछ, यदि कोई हो, प्रभावी रणनीतियां होती हैं। कम सुविधा के सिद्धांत को बहुत अधिक करने के लिए एक तकनीक बल प्रदान करती है, जहां एक इकाई को अपने कार्य करने की जरुरत के लिए ही विशेषाधिकार होता है। .


बोर्ड गेम्स विभिन्न प्रकार और शैलियों के होते हैं। जीवन की वास्तविक घटनाओं का प्रतिनिधित्व करने वाले इन खेलों में कोई अंतर्निहित विषय नहीं भी हो सकता है, जैसे कि चेकर्स या विशिष्ट विषय और विवरणात्मक विषय वाला भी हो सकता है, जैसे कि क्लुएडो. एक संवर्द्धन, गूगल त्वरित, (इंस्टेंट), जो उपयोगकर्ता द्वारा टाइप किये जाने के समय परिणाम सुझाता है, 8 सितम्बर 2010 को अमेरिका में शुरू किया गया। एक चिंता यह है कि लोग अपने अनुरोध को पूरा किये बगैर सुझाये गये परिणामों से एक का चयन करेंगे और यह भी कि यह अभ्यास परिचित व्यवसायों या खोज के अन्य शब्दों के प्रति पूर्वाग्रह का कारण बनेगा. 19 जून 2010 को, संयुक्त राज्य अमेरिका के सीनेटर जो लीबरमैन ने "2010 का प्रोटेक्टिंग साइबरस्पेस ऐज ए नॅशनल एसेट एक्ट - एस.3480" (पीडीएफ में पूरा पाठ) पेश किया, जिसे उन्होंने सीनेटर सुजन कोलिन्स (आर-एमई) तथा सीनेटर थोमस कारपर (डी-डीई) के साथ मिलकर लिखा था। यह विवादास्पद विधेयक, जिसे अमेरिकी मीडिया "किल स्विच बिल " कहती है, के क़ानून बन जाने से राष्ट्रपति को इंटरनेट पर आपातकालीन अधिकार मिल जाएंगे. 500 प्रति वर्ष) का अतिरिक्त भंडारण किराये पर ले सकते हैं (जो पिकासा वेब एल्बम (Picasa Web Albums) और जीमेल के बीच बंटा है).


कई सॉफ्टवेयर कंपनियाँ हैं जिन्होंने विशिष्ट उपयोगिताओं और सुविधाओं के साथ ईसीएम की मदद के लिए एप्लीकेशन विकसित करने की दिशा में तेजी से कदम बढाया है। कई ऐसी कंपनियां हैं जो थर्ड पार्टी डॉक्युमेंट और इमेज व्यूअर्स की सेवा प्रदान करती हैं जैसे कि लीड टेक्नोलॉजीज, एमएस टेक्नोलॉजी और एक्युसॉफ्ट. 2002 में डॉक्युमेंटम ने ई-रूम के अधिग्रहण के साथ सहयोग क्षमताएं जोड़ी थी जबकि इंटरवुवन और विग्नेट ने आईमैनेज और इंट्रास्पेक्ट के अपने-अपने अधिग्रहण के साथ उनका सामना किया था। इसी तरह डॉक्युमेंटम ने अपनी डिजिटल संपत्ति प्रबंधन (डीएएम) क्षमताओं के लिए बुलडॉग को खरीदा था जबकि क्षमताओं जबकि इंटरवुवन और ओपनटेक्स्ट ने मीडियाबिन और आर्टेसिया के अधिग्रहण के साथ उनका मुकाबला किया था। ओपनटेक्स्ट ने भी अपने सॉफ्टवेयर पोर्टफोलियो को किनारे करने के लिए यूरोपीय कंपनियों आईएक्सओएस और रेड डॉट का अधिग्रहण किया था। अक्टूबर 2003 में ईएमसी कॉरपोरेशन ने डॉक्युमेंटम का अधिग्रहण किया था। जल्दी ही डेटाबेस क्षेत्र में ईएमसी के प्रमुख प्रतियोगियों ने जवाब दिया जब 2006 में आईबीएम ने फ़ाइलनेट को और ओरेकल ने स्टेलेंट को खरीदा.

When you have any inquiries about where as well as the way to employ PDF को TXT में बदलें, you are able to call us at our own website.

Your answer

Your name to display (optional):
Privacy: Your email address will only be used for sending these notifications.
Welcome to FluencyCheck, where you can ask language questions and receive answers from other members of the community.
...