0 votes
by (180 points)

ठीक है, अब आप नहीं कर सकते क्योंकि यह ऑनलाइन टूल हम आपको बताना चाहते हैं कि यह एक पेशेवर ऑनलाइन टूल है जो फ़ाइलों को परिवर्तित, संपादित और प्रबंधित कर सकता है। इसका नाम है पीडीएफ फिलर, और नीचे, आप इसके बारे में गहराई से जानेंगे। तो, अभी पढ़ें! कई पीडीएफ कन्वर्टर टूल और सॉफ्टवेयर हैं; कुछ को स्पष्टीकरण की आवश्यकता है कि आप किस टूल या सॉफ़्टवेयर का उपयोग करेंगे। यह समीक्षा प्रस्तुत करता है नाइट्रो पीडीएफ प्रो, एक सॉफ्टवेयर जो PDF और अन्य को रूपांतरित और संपादित कर सकता है। हालाँकि, हमने सुना है कि Nitro PDF Pro महंगा है। तो, इस समीक्षा का उपयोग करके हमें बताएं कि क्या यह सच है। चलिए अब पढ़ना शुरू करते हैं! क्या आप भी अपनी पीडीएफ फाइलों के साथ और अधिक करने के लिए एक उन्नत ऑनलाइन टूल की इच्छा रखते हैं? AnyMP4 PDF JPG कन्वर्टर ऑनलाइन की मदद से आप कनवर्ट कर सकते हैं पीडीएफ से जेपीजी और इसके विपरीत तक एक दिन में 40 फाइलें, अधिकतम आकार के साथ 10 एमबी. यदि आप ऐसा करने का एक आसान तरीका ढूंढ रहे हैं, तो कमांड लाइन का उपयोग करना शायद आपके सर्वोत्तम विकल्पों में से एक है। आप किसी भी अतिरिक्त सॉफ़्टवेयर या प्लगइन्स को डाउनलोड किए बिना अपनी छवियों को PDF में बदलने के लिए "कन्वर्ट" और "ffmpeg" जैसे सरल आदेशों का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप कुछ त्वरित और आसान चाहते हैं तो यह तरीका एकदम सही है!


नाइट्रो पीडीएफ प्रो आपको पीडीएफ को संपादन योग्य में बदलने की अनुमति देता है वर्ड, पॉवरपॉइंट, एक्सेल, तथा माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस प्रारूप. यह विंडोज और मैक के लिए उपयुक्त है और इसमें 20 से अधिक लाइसेंस हैं। यह विंडोज और मैक के लिए नाइट्रो पीडीएफ प्रो और नाइट्रो साइन एसेंशियल के सभी बंडल प्रदान करता है। इसकी कीमत के बारे में और जानने के लिए आप कर सकते हैं बिक्री से संपर्क करें. Nitro PDF Pro का एक और प्लान है नाइट्रो पीडीएफ प्रो आवश्यक, के लिए अनन्य मैक डेस्कटॉप केवल। इसमें 1-20 लाइसेंस भी हैं और इसमें नाइट्रो पीडीएफ प्रो की सभी विशेषताएं शामिल हैं, जिसकी कीमत है $129.99. इसके अलावा, इसमें एक उपकरण है जो कर सकता है हाइलाइट आपकी पीडीएफ फाइल पर एक शब्द। अच्छी बात यह है कि आप रंग और बदल सकते हैं अपारदर्शिता समायोजित करें. यदि हाँ, तो PDFCandy आपका दिन बचा सकता है! हमारे द्वारा पढ़े जाने वाले अधिकांश प्रश्न हैं, क्या PDFCandy के पास ग्राहक सेवा है, भले ही वह मुफ़्त हो?


एक उत्कृष्ट PDF परिवर्तक और संपादक के लिए ऐसी सुविधा की आवश्यकता होती है जिसका उपयोग आप पूरी प्रक्रिया में कर सकें। और हमारे द्वारा खोजे गए उपकरणों में से एक मानक PDFCandy है। क्या आपको आश्चर्य है कि हम इसके साथ निष्कर्ष क्यों निकालते हैं? दूसरी योजना है प्लस प्लान, जिसकी कीमत है $12.00 और आपको देता है दस्तावेज़ और टेम्पलेट बनाएँ. यहां उपलब्ध योजनाएं हैं; वेब मासिक लागत $6.00, वेब वार्षिक लागत $48.00, तथा डेस्कटॉप प्लस वेब लाइफटाइम लागत $99.00. मध्य कोने में, विशेषताएं हैं; फ़ाइल से पीडीएफ बनाएं, बनाएं और संयोजित करें, संपादित करें, एनोटेट करें, त्वरित साइन करें, तथा मिलाना. लेकिन पीडीएफ फाइलों को बदलने से पहले आप बदल सकते हैं स्थान फ़ोल्डर एक के लिए विशिष्ट फ़ोल्डर या प्रक्रिया के दौरान पूछें। जब आप पर क्लिक करते हैं विकल्प बटन, आप बदल सकते हैं पेज लेआउट, और ये विकल्प हैं; अत्यधिक संपादन योग्य - लेआउट के साथ, अत्यधिक संपादन योग्य - सिंगल कॉलम, तथा सटीक रूप से बाहर रखा गया. अपनी पीडीएफ फाइल जोड़ने के बाद, पीडीएफकैंडी आपको तुरंत इसका उपयोग करने की अनुमति देगा संपादन उपकरण.

When you have almost any inquiries about where by along with how you can employ जेपीजी को पीडीएफ में बदलें, you can e-mail us at our web site.

Your answer

Your name to display (optional):
Privacy: Your email address will only be used for sending these notifications.
Welcome to FluencyCheck, where you can ask language questions and receive answers from other members of the community.
...